chhattisgarhnews24

Follow Us:

Dalai Lama:सार्वजनिक मंच से बच्चे को किस करने के मामले में दलाई लामा ने मांगी माफी, जारी की सफाई

Dalai Lama apologises on Viral Video kissing child news and updates

बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा ने सार्वजनिक मंच से एक छोटे बच्चे को किस करने के मामले में माफी मांग ली है। दरअसल, हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें उन्हें एक बच्चे को होठों पर किस करते देखा गया था। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। इसके बाद दलाई लामा की ओर से आधिकारिक बयान जारी कर मामले पर सफाई जारी की गई है। 

क्या है आधिकारिक बयान?

दलाई लामा के कार्यालय की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक बच्चे को दलाई लामा से गले लगने का अनुरोध करते देखा जा सकता है। इस मामले में धर्मगुरु अपने बयान से हुई हानि को लेकर बच्चे और उसके परिवार के साथ दुनियाभर में उसके सभी दोस्तों से माफी मांगना चाहते हैं। दलाई लामा कई बार सार्वजनिक तौर पर, कैमरे के सामने मिलने वालों को मासूमियत से छेड़ते हैं। हालांकि, वे इस घटना पर खेद जताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या?

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि बच्चा आध्यात्मिक गुरू को सम्मान देने के लिए झुकता है तभी दलाई लाम बच्चे के होठों को चूमते हैं और इसके बाद दलाई लामा अपनी जीभ बाहर निकालते है और बच्चे से इसे स्पर्श करने के लिए कहते हैं। दलाई लामा को लड़के से पूछते हुए सुना जाता है कि क्या तुम मेरी जीभ स्पर्श कर सकते हो?



Source link

Spread the love

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज